बांग्लादेशप्राथमिकलिग

अपने खेल में सुधार करें | एक कोच से बात करें

843-903-1888

ओडी फुटबॉल शिविरों के बारे में

अपराध-रक्षा खेल 1969 की गर्मियों में एक निर्देशात्मक फुटबॉल शिविर के साथ अपेक्षाकृत विनम्र शुरुआत से शुरू हुआ। मिशन सरल था: फुटबॉल प्रशिक्षण और निर्देश देना जिस तरह से वितरित किया जाना था - वह पूर्ण संपर्क में और पूरी गति से है। वे शुरुआती वर्ष किसी भी तरह से स्टार पावर के बिना नहीं थे। एड "टू टॉल" जोन्स, जीन अपशॉ और रोजर क्रेग जैसे महान एथलीटों ने शुरू से ही युवा एथलीटों को निर्देश प्रदान किए। विपुल कोच प्रारंभिक वर्षों के लिए कोई अजनबी नहीं थे, या तो: माइक शानहन ने ऑफेंस-डिफेंस में अपने करियर की कोचिंग शुरू की और कई अन्य हाई-प्रोफाइल एनएफएल कोचों ने ओडी रैंकों के साथ-साथ माइक होल्मग्रेन और स्टीव मारियुकी के बीच समय बिताया। अन्य।

विश्व स्तरीय निर्देश देने के अलावा, ऑफेंस-डिफेंस फुटबॉल कैंप का उपयोग साल के अंत में ऑफेंस-डिफेंस ऑल-अमेरिकन बाउल वीक में शामिल करने के लिए सर्वश्रेष्ठ हाई स्कूल एथलीटों का मूल्यांकन करने के लिए किया जाता है। बाउल वीक, वर्तमान में अपने दसवें अवतार में, पुरस्कार रात्रिभोज, प्रेस कॉन्फ्रेंस, ओडीएफएल नेशनल टूर्नामेंट, यूथ ऑल-अमेरिकन बाउल गेम्स, एक युवा फुटबॉल सम्मेलन, एक कोच क्लिनिक, और कई अन्य रोमांचक घटनाओं सहित घटनाओं की एक सप्ताह लंबी श्रृंखला है। . क्राउन ज्वेल के लिए, देश भर के शीर्ष हाई स्कूल एथलीटों में से 80 को शोडाउन में खेलने के लिए आमंत्रित किया जाता है, जिन्होंने आक्रामक प्रदर्शन, रक्षात्मक गतिरोध और कुल मिलाकर, दुनिया के महानतम फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए अपना सामान दिखाने के लिए एक शोकेस देखा है। बाउल में भाग लेने वाले एथलीटों में कैम न्यूटन, डीज़ ब्रायंट, जो हैडेन, रोलैंडो मैकक्लेन, अर्ल थॉमस, गोल्डन टेट, कार्लोस डनलप और कई अन्य जैसे दिग्गज शामिल हैं।

हालाँकि, प्रभाव और मार्गदर्शन वहाँ समाप्त नहीं होता है। हमने प्रत्येक प्रो टीम के पीआर या सामुदायिक संबंध विभाग से बात की और पाया कि एनएफएल में सैकड़ों पूर्व ओडी कैंपर हैं। जैसे-जैसे हमारे शिविरों की संख्या बढ़ी है, वैसे-वैसे एनएफएल एथलीटों की संख्या भी बढ़ी है।

द्वारा संचालित